Love Status In Hindi | Love Status For Whatsapp

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट मैं love status, Hindi love status, love status in Hindi for girlfriend love status for WhatsApp Hindi Whatsapp status for love स्टेटस शेयर किये है

Love Status In Hindi


किसी को भी नहीं चाहा 
मैंने तुझे चाहने के बाद..!!


मोहब्बत भी ठंड जैसी है,
लग जाए तो बीमार कर देती है।


मुझसे लड़ने झगड़ने का हक़्क़ है तुम्हे, 
लेकिन छोड़ के जाने का हक़्क़ बिलकुल 
भी नहीं!!


मेरे दिल को तुम ही रख लो ना,
बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी !!


प्यार का एक ही नुक्सान है,
की वो किसी भी कार्टून से हो जाता 
है !! 


मैं बहुत लापरवाह हु, 
पर तुम्हारी बहुत परवाह करता 
हु !!


Hindi Love Status❣ 

Hindi Love Status

नशा कोई भी हो जानलेवा होता है 
यकिन तब हुआ जब तेरी लत लगी!! 


दिल मैं फीलिंग्स का समुन्दर आता है,
जब आपका रिप्लाई एक मिनट मैं आता 
है !!


तुमने ना सुनी धड़कन हमारी,
पर हमने महसूस की सांस तुम्हारी !!


तुम होते कोण हो मुझसे बिछड़ने वाले ?


अच्छा लगता है जब कोई कहता है ,
कोई बात नहीं, मैं हु ना तुम्हारे साथ !!


प्यार ,मोहब्बत आशिक़ी ये बस अल्फ़ाज़ थे 
मगर जब तुम मिले तो इन अल्फ़ाज़ों को 
मायने मिले !!


अगर प्यार हो तो शक कैसा,
अगर नहीं है तो हक़ कैसा !!


कहते है मोहोब्बत बार बार होती है ,
पर मैं जब जब उसे देखु मुझे बार बार 
होती है !!  



💝Love Status In Hindi For Girlfriend💝 

Love Status In Hindi For Girlfriend


प्यार की गहराई की सिमा तब पता चलती है ,
जब बिछड़ने का समय होता है !!


मोहब्बत मैं झुकना कोई अजीब बात नहीं ,
चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के 
लिए !!


नफरत सी होगयी है इस दुनिया से ,
एक तुमसे मोहब्बत करके !!


इश्क़ वो नहीं की जो तुझे मेरा करदे 
इश्क़ वो है जो तुझे किसी और का होने,
ना दे !!


सुना है तुम ज़िद्दी बोहोत हो ,
मुझे भी अपनी ज़िद्द बनालो !!


तेरे मुस्कुराने का असर सर पे होता है 
और लोग पूछते है ,दवा का नाम क्या है !!


कहते है इश्क़ एक गुनाह है,
जसिकी शुरुआत दो बेगुन्हा से 
होती है !!


कुछ इस तरह से वो नाराज है हमसे 
जैसे उन्हें किसी और ने मन लिया !!


💜💖💛Love Status For Whatsapp💜💖💛

Love Status For Whatsapp

आरज़ू थी तेरी मोहोब्बत पाने की,
पागल तूने तो नफरत के काबिल भी 
नहीं समझा !!


तुम्हारे सब चाहने वाले मिलकर भी 
उतना नहीं चाह सकते तुम्हे,
जितनी मोहब्बत मैं अकेला 
करता हु !!


तेरी एक मुस्कान से सुधर गयी 
तबियत मेरी, बता यार इश्क़ 
करते हो या इलाज करते हो !!


मुझे तेरा साथ ज़िन्दगी बाहर नहीं चाहिए 
बल्कि जब तक तू साथ है तब तक 
ज़िन्दगी चाहिए !!


आमिर तो हम भी बहुत थे 
पर दौलत सिर्फ दिल की थी !!


आये जब वो सामने तो अजब तमाशा हुआ,
हर शिकायत ने जैसी खुदखशी करली !!


तेरे दीदार के तलाश मैं आते है तेरी गलियों मैं ,
वरना आवारगी के लिए पूरा शहर पड़ा है !!


मेरी जान तुम समझना सिख जाओ ,
क्योंकि मुझे कहना नहीं आता !!



🖋Final words🖋


यदि आपको यह  Love Status In Hindi | Love Status For Whatsapp पसंद आया या तो कृपया इस पोस्ट को  Facebook, Twitter और दुसरे Social media sites share कीजिये.

Post a Comment

Previous Post Next Post